Banner ads Amazon

Youtubers Laptop के Reviews क्यों नहीं करते? | Anon-TRicks

        आज इस blog post में हम बात करने वाले हैं कि जो Youtuber laptop के reviews क्यों नहीं करते हैं. वह जैसे मोबाइल फोन को review करते हैं वैसे लैपटॉप और Tablate को क्यों नहीं करते क्या आपने देखा होगा आए दिन नए-नए फोन से Youtube पर उसके  review  देखने को मिलते हैं.

Youtubers Laptop के  Reviews क्यों नहीं करते



Youtubers Laptop के  Reviews क्यों नहीं करते? 

 यदि आप youtube चलते हो तो अपने देखा होगा की Youtube लैपटॉप के रेविवस नहीं देखने को मिलते। क्या आपको पता हे की Youtubers ऐसा क्यों नहीं करते  नहीं तो चकिये शरू करते हे. 

मानो के घर में ५ सदस्य हे यह हो सकता हे की  लैपटॉप हर किसी के पास आपको नहीं मिलेगा घर में 5 सदस्य हैं तो ऐसा हो सकता है कि पास मोबाइल फोन है इसके ज्यादा चांस है ऐसे तो लैपटॉप एक जरुरी हे हालांकि पूरी दुनिया की सबसे देखा जाए तो इस्तेमाल किया जाता लैपटॉप मोबाइल फोन पर करें तो थोड़ा पीछे रह जाता है ऑडियंस उसकी नहीं है जबकि ऑडियंस इतनी ज्यादा नहीं है तो वह बना कर क्या करेंगे इसीलिए मोबाइल फोन के ज्यादा देखो आपको देखने को मिलते हैं और वह भी ऐसे मोबाइल फोन करें 15000 20000 10000 10,000 से लेकर 20000 बहुत जगह मतलब इतनी ज्यादा इसके फोन देखते हैं 10000,11000,12000,13,14,15,16 यह जो है रिव्यु के लिए तो फोन मिल जाते हैं लेकिन रिव्यु के लिए लैपटॉप नहीं मिलते महंगी चीज होती है लैपटॉप जो भी होते हैं शुरू तेरा मोबाइल है वह मिल जाते हैं तो उनके हिसाब से देखा जाए तो 40000 50000  लैपटॉप की टॉप कंपनियां है वह पहले से स्टाफ स्टेशन को Youtube के पास जाकर प्रमोट करने की जरूरत नहीं है अपने पॉकेट से 40 हज़ार  का लैपटॉप खरीद के देना हर दूसरे तीसरे दिन तो रिसीव कर नहीं सकते लैपटॉप के रिव्यु नहीं देखने को मिलते।

मार्केट में जिस लोगो को बड़ी स्क्रीन की जरूरत होती है जो अपना मार्केटिंग के लिए करते हैं बाकी Tablate की आदत ज्यादा डिमांड नहीं है नहीं मालूम नहीं खरीदते तो मुझे बात शॉकिंग लगाइए तब ही चीज होती हर दूसरे दिन यार एक नया Tablate तो आता नहीं है बहुत लिमिटेड कंपनी है जो टैबलेट बनाती हे यदि हर एक youtuber  टैबलेट  रेविएवस करे तो वह तो बेरोजगार हो जाएंगे ओके नहीं है इसलिए फोन करते जैसे कि मैंने आपको बताया मेरे को यह चीज बताएं क्यों नहीं करते पहली बार इतनी डिमांड नहीं है इतनी ज्यादा मार्केट नहीं थे कंजूमर नहीं है अगर मोबाइल फोन से कंपेयर करें लैपटॉप रिसीव करने का और वह अपने पॉकेट से खरीद कितना महंगा लैपटॉप का रिव्यू नहीं कर सकते जो कि नॉर्मल Youtube पर से आपको बता दिया यही वजह है अगर आपको यह post अच्छी लगे तो शेयर करें।

Reboot के बाद FingerPrint क्यों काम नहीं करता?

मेने आपको यह ब्लॉग पोस्ट में बताया हे की youtubers  लैपटॉप्स  रेविएवस क्यों नहीं करते। यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हे तो शेयर  भूले। 

Post a Comment

0 Comments